Wednesday 31 March 2021

&TV’s Aur Bhai Kya Chal Raha Hai ki Kahani Himani Shivpuri ki Zubaani

 एण्डटीवी के ‘और भई क्या चल रहा है‘ की कहानी

हिमानी शिवपुरी की जुबानी

 

वैसे हर कोई अपने रोजमर्रा के जीवन में बहुत ज्यादा तनाव और परेशानियों का सामना करता हैऐसे में एण्डटीवी उनके सामने लेकर आया है हल्का-फुलका काॅमेडी शो ‘और भई क्या चल रहा है?‘ की सौगात।

इस सिचुएशनल काॅमेडी शो में दो परिवारों के माध्यम से लखनऊ की वर्षों पुरानी गंगा-जमुनी तहजीब को दर्शाया गया है। ये परिवार हैं - मिश्रा परिवार की शांति मिश्रा (फरहाना परवीनऔर रमेश प्रसाद मिश्रा (अमरीश बाॅबीऔर मिर्जा परिवार की सकीना मिर्जा (आकांक्षा शर्माऔर जफर अली मिर्जा (पवन सिंह) ये दोनों ही परिवार एक पुरानी नवाबी हवेली में साथ-साथ रहते हैं।

यह कहानी इस हवेली को पाने की दोनों परिवारों की ख्वाहिशों के इर्द-गिर्द घूमती है। दोनों ही एक-दूसरे से इसे बांटना नहीं चाहतेजिसकी वजह से आये दिन किसी ना किसी बात पर लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं। जैसे ही कहानी शुरू होती है उसके केंद्र में यह हवेली होती है। शो को चार-चांद लगाने के लिये और हवेली में जान भरने के लिये दिग्गज अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी इस हवेली को अपनी आवाज देने वाली हैं। जहां वह नवाबों के शहर लखनऊ के बारे में बात करेंगीगंगा-तहजीब की झलक पेश करेंगी और साथ ही साथ इस शो में मिश्रा और मिर्जा परिवार से लोगों का परिचय भी करवायेंगी।

वाॅयसओवर देने के बारे में हिमानी शिवपुरी कहती हैं, ‘‘वाकई मुझे बेहद खुशी है कि मैं ‘और भई क्या चल रहा है?‘ शो के पहले एपिसोड की हवेली की आवाज बनी हूं। इस शो का एक अलग ही मिजाज है। दर्शकों के लिये यह ताजी हवा के झोंके की तरह है। जब इस शो के मेकर्स ने हवेली का वाॅयसओवर देने के लिये मुझसे बात की थी तो मैं काफी उत्साहित हो गयी थी। मुझे उनका आइडिया पसंद आया था और मैं एकदम से तैयार हो गयी। इस शो में लखनऊ के वास्तविक रूप को दिखाया गया हैजोकि इस शहर की खूबसूरती को सही मायने में पेश करता है। मुझे उम्मीद है कि इस शो को हर किसी के जीवन का हिस्सा बनते हुए देखूंगी।‘‘

देखियेहवेली के हंगामे को ‘और भई क्या चल रहा है?‘ में हर सोमवार से शुक्रवार,

रात 9.30 बजे केवल एण्डटीवी पर

No comments:

Post a Comment