Sunday 30 July 2023

मुंबई में हो रहे हैं सारेगामापा २०२३ के ऑडिशन २९ जुलाई २०२३ को


मुंबई सारेगामापा २०२३ ऑडिशन

ऑडिशन दिनांक - २९ जुलाई २०२३

समय - सुबह ८ बजे से

नाहर इंटरनेशनल स्कूल, नाहर अमृत शक्ति रोड, डीपी रोड नंबर 2, चांदिवली, पवई, मुंबई - ४०००७२.

पहली बार ‘सिंगर ऑफ़ द वीक’ को मिलेगा ज़ी म्यूज़िक कंपनी के साथ अपना ओरिजिनल गाना रिलीज़ करने का सुनहरा मौका

पिछले तीस वर्षों से ज़ी टीवी ने दर्शकों को अंताक्षरी, सारेगामापा, डांस इंडिया डांस और इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ जैसे घरेलू नॉन-फिक्शन फॉर्मेट दिए, जो न सिर्फ बेहद पॉपुलर टैलेंट-बेस्ड रियलिटी फ्रेंचाइज़ी बन गए, बल्कि आज भी चर्चित हैं और दर्शकों के दिलों में बसे हुए हैं। पिछले साल सारेगामापा लिटिल चैंप्स की जोरदार सफलता के बाद अब ज़ी टीवी का आइकाॅनिक सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा एक बार फिर देश के उभरते सिंगर्स को अपनी मधुर आवाज सुनाने और संगीत की दुनिया में करियर बनाने का मौका दे रहा है।

सारेगामापा २०२३ के ऑन -ग्राउंड ऑडिशन शनिवार, २९ जुलाई को मुंबई शहर में हो रहे हैं। तो यदि आप १५ साल या इससे ज्यादा की उम्र के हैं, तो ये मौका आपका है। ऑनलाइन ऑडिशन पहले ही शुरू हो चुके हैं और आपको सिर्फ ज़ी5 ऐप डाउनलोड करके संबंधित बैनर पर क्लिक करके अपनी एंट्रीज़ भेजनी है।

सभी उभरते सिंगर्स के लिए एक और खास खबर यह है कि सिंगिंग रियलिटी टेलीविजन के इतिहास में पहली बार ज़ी टीवी इस सीज़न के कंटेस्टेंट्स को चुनने की प्रक्रिया में दर्शकों को भी शामिल कर रहा है। आखिर टैलेंट को पहचानना भी एक टैलेंट है! ज़ी टीवी अपने दर्शकों से नए सिंगिंग सेंसेशन को खोजने की अपील कर रहा है और उन्हें राॅ टैलेंट की खोज करने और उन्हें सारेगामापा में हिस्सा लेने का मौका देने के लिए चैनल से उन कंटेस्टेंट्स की सिफारिश करने का विशेष अधिकार दे रहा है। आगे इस सीज़न में यह शो असाधारण रूप से टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स को एक शानदार मौका भी देगा। इसमें हर ‘सिंगर ऑफ़ दवीक’ को ज़ी म्यूज़िक कंपनी के साथ मिलकर अपना खुद का ओरिजिनल गाना रिलीज़ करने का सुनहरा मौका मिलेगा। लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं, ज़ी टीवी इस शो के साथ पहली बार पेपरलैस प्रक्रिया अपनाकर एक अभूतपूर्व कोशिश करने जा रहा है। इस साल आॅडिशंस में और पूरे शो के दौरान पेपर का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा, जो कि रियलिटी टेलीविजन के इतिहास में इस चैनल द्वारा उठाया गया अपनी तरह का पहला, जिम्मेदार और इको-फ्रेंडली कदम है।

जहां गुवाहाटी, कोलकाता, बेंगलुरु, लखनऊ, चंडीगढ़, जयपुर, दिल्ली, वडोदरा और पुणे में संपन्न हो चुके हैं, अभी ज़ी टीवीने मुंबई में भी ऑन-ग्राउंड ऑडिशन आयोजित किए है। तो यदि आपको लगता है कि आप गानों के दीवाने हैं और आप दुनिया को अपना टैलेंट दिखाना चाहते हैं, तो अब वक्त आ गया है कि आप ऑडिशन के लिए अपने नज़दीकी शहर पहुंचे और इस भव्य रियलिटी शो का हिस्सा बनें!

सारेगामापा २०२३ का प्रीमियर जल्द होने जा रहा है ज़ी टीवी पर!

No comments:

Post a Comment