Wednesday 30 September 2020

&TV || &TV's Santoshi Maa Sunaye Vrat Kathayein completes 100 episodes

इस साल की शुरुआत में लाॅन्च हुए एण्ड टीवी के ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं ने हाल ही में 100 एपिसोड्स पूरे करने की उपलब्धि हासिल की है। इस खास पल का जश्न मनाने के लिए शो के सभी कलाकारों एवं तकनीशियन दल के सदस्यों ने एक साथ आकर ढेर सारी मस्ती और उत्साह के साथ केक काटा। शो में संतोषी मां की भूमिका निभा रहीं ग्रेसी सिंह ने कहाश्यह देखकर मुझे खुशी होती है कि हमने 100 एपिसोड्स का आंकड़ा सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। तन्वीइंद्रेशसारारतन और सभी कलाकार एवं तकनीशियन दल के साथ यह सफर बहुत ही मजेदार रहा है। हम एक बड़े परिवार की तरह हैं। हम यह उम्मीद और प्रार्थना करते हैं कि दर्शक इसी तरह हम पर अपना प्यार और अपना आशीर्वाद बनाएं रखें।

इसके अलावास्वाति की भूमिका अदा कर रहीं तन्वी डोगरा ने कहाश्यह हम सभी के लिए एक बहुत बड़ा पल है। हमारे दर्शकों की प्रशंसा और उनका प्यार हमें प्रेरित करता है। मैं इस सफलता के लिए सभी दर्शकों का धन्यवाद करती हूं और आने वाले दिनों में इस तरह के खास पलों को बिताने और सफलता हासिल करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। हमारे पास आगे के लिए भरपूर ड्रामा हैजिसमें स्वाति की जैसी दिखने वाली बबली की जल्द ही एंट्री होने वाली है।श् हाल ही में शो का हिस्सा बनी ऊष्मा देवी के रूप में नजर  रहीं रतन राजपूत ने कहाश्जैसा कि आप सभी जानते हैंमेरी शो के साथ यह दूसरी पारी हैऔर मुझे मेरे प्रशंसकों से जो प्रतिक्रिया मिल रही है वह बहुत ही उत्साहजनक है। मैं सभी कलाकारों एवं तकनीशियनों को 100 एपिसोड्स सफलतापूर्वक पूरे होने की खुशी में बधाई देती हूं। हमारे पास कई रोमांचक एपिसोड्स लाइन में हैंऔर मुझे विश्वास है कि दर्शक भी यह जानने के लिए समान रूप से उत्साहित और बेचैन होंगे कि आगे क्या होगा।श्

तो देखते रहिए ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं रात 9 बजेहर सोमवार से शुक्रवार सिर्फ एण्ड टीवी पर।

No comments:

Post a Comment