Tuesday, 29 March 2022

जेएसडब्ल्यू पेंट्स के 'एनी कलर वन प्राइस' कैंपेन के तहत, 'सवालिया' के रूप में बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रही हैं आलिया

TVC लिंकhttps://youtu.be/0moZ0yJYsq

नई दिल्ली, 29 मार्च, 2022: भारत में नए जमाने के पेंट्स का निर्माण करने वाली कंपनी तथा 13 बिलियन अमेरिकी डॉलर की परिसंपत्ति वाले जेएसडब्ल्यू ग्रुप से सम्बद्धजेएसडब्ल्यू पेंट्स ने आईपीएल 2022 के शुभारंभ के साथ ही अपने नए मार्केटिंग कैंपेन "सवालियाको रिलीज़ किया हैजिसमें आलिया भट्ट नज़र  रही हैं। इस नए टीवी विज्ञापन में आलिया भट्ट दोहरी भूमिका में हैंजिन्हें बिल्कुल अनोखे अंदाज़ में दिखाया गया है। नए विज्ञापन अभियान मेंआलिया भट्ट ने एक आदर्श भारतीय ग्राहक के साथ-साथ अपने दूसरे स्वरूप - 'सवालियाकी भूमिका को बखूबी निभाया है। आलिया अपने दूसरे स्वरूपयानी सवालिया के माध्यम से ग्राहकों को अपनी पसंद का पेंट चुनने से पहले सवाल पूछने के लिए उकसाती हैं।

 

भारत में पेंट्स का निर्माण करने वाली दूसरी कंपनियां रंगों के लिए अतिरिक्त शुल्क लेती हैं और अलग-अलग रंगों की क़ीमतें भी अलग-अलग होती हैंजिसे देखते हुए 'सवालिया' बेहद अहम मार्केटिंग अभियान है। पेंट जितना गहरा होगाउसकी क़ीमत भी उतनी ही ज़्यादा होगी। इससे  केवल पेंट की क़ीमत बढ़ जाती हैबल्कि ग्राहकों के लिए 'अपनी पसंद के पेंट चुनने की आज़ादीभी खत्म हो जाती है।

 

इस मौके पर श्रीमती अनुराधा बोसचीफ मार्केटिंग ऑफिसरजेएसडब्ल्यू पेंट्सने कहा"जेएसडब्ल्यू पेंट्स अपने 'एनी कलर वन प्राइसके प्रस्ताव के जरिए ग्राहकों को अपनी पसंद के पेंट चुनने की आज़ादी देने के मिशन पर आगे बढ़ रहा है। सबसे बड़ी हैरानी की बात तो यह है किग्राहकों को यह मालूम ही नहीं है कि वे दशकों से अलग-अलग रंगों के लिए अतिरिक्त क़ीमत चुका रहे हैंलेकिन शुक्र है कि अब उन्हें इससे छुटकारा मिल गया है। इस स्थिति को बदलने के लिएपहला कदम हमारे ग्राहकों को यह सवाल पूछने के लिए प्रोत्साहित करना है कि उनसे अलग-अलग रंगों के लिए अतिरिक्त क़ीमत क्यों वसूली जाती है। इसके अलावा हम उन्हें जागरूक ही बना रहे हैं कि अगर वह सवाल नहीं पूछेंगेतो उन्हें अतिरिक्त क़ीमत चुकानी होगी। अपने नए मार्केटिंग कैंपेन में हमने आलिया भट्ट के दूसरे स्वरूपयानी सवालिया को दिखाया हैजो लोगों को सही सवाल पूछने के लिए प्रेरित करती हैं कि गहरे रंगों के लिए ग्राहकों को ज़्यादा पैसे क्यों देने पड़ते हैं। इस विज्ञापन में दिखाया गया है किआलिया कांट्रेक्टर से अपनी पसंद के गहरे रंग से दीवार को पेंट करने के लिए कहती हैं और अधूरे मन से ज़्यादा पैसे चुकाने की बात पर राज़ी हो जाती हैं। तब 'सवालियाआलिया को सही सवाल पूछने के लिए उकसाती है। हम उम्मीद करते हैं किहमारे इस अभियान के बाद ग्राहक रंगों की असमान कीमतों और अपारदर्शी तरीके से मूल्य निर्धारण की

No comments:

Post a Comment