Thursday 28 January 2021

&TV || Aasif Sheikh feels Nehha Pendse is a perfect choice for Anita’s role in &TV’s Bhabiji Ghar Par Hai

 एण्डटीवी के शो ‘भाबी जी घर पर हैं‘ में अनिता की भूमिका के लिए नेहा पेंडसे बिलकुल सही पसंद हैंआसिफ शेख

जैसे हर किसी ने पूरे जोश और उत्साह के साथ 2021 का स्वागत किया हैवैसे हीप्रशंसक एण्डटीवी के ‘भाबी जी घर पर हैं‘ में नेहा पेंडसे का नई अनिता भाबी के रूप में स्वागत करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। नेहा के अनिता भाबी बनने की खबर फौरन ही इंडस्ट्री और सोशल मीडिया में सुर्खियों में  गई थी। और अब अनिता के ऑन-स्क्रीन पति विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेखभी इस खबर पर अपना उत्साह और अपनी खुशी जाहिर करने वाले दल में शामिल हो गए हैं। इस पर विभूति नारायण मिश्रा उर्फ आसिफ शेख का कहना है, ‘‘अगली अनिता भाबी कौन होंगीइसे लेकर काफी अनुमान लगाए जा रहे थे और इस किरदार के लिए एक नाम का फैसला करना जरूरी था। मैं एक सीन के जरिए ऑडिशंस का लगातार हिस्सा बना रहा ताकि उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का पता चल सके। लेकिन मैं बिलकुल मजाक नहीं कर रहाजैसे ही हमने नेहा के साथ शॉट लियाहमें समझ  गया कि यही वह शख्स हैं जो इस भूमिका के लिए बिल्कुल फिट हैं - ये हम सबका निर्णय था। उनके आत्मविश्वास और कॉमेडी की समझ ने मुझे खुशी से भर दिया था। नेहा आत्मविश्वासी हैंऔर मैंने अब तक जितना भी देखा है उन्होंने बहुत ही खूबसूरत तरीके से अपने सभी सीन्स दिए हैंनिस्संदेह वह अनिता की भूमिका के लिए बिलकुल सही पसंद हैं। मुझे यकीन है कि जब उनकी एंट्री होगी तो प्रशंसक उनके कठिन परिश्रम को जरूर पसंद करेंगे। हम सभी उनके साथ शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहालनेहा और मैं पूरी कोशिश करेंगे कि हम अपनी मनमौजी केमिस्ट्री से लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन करते रहें और उन्हें मजेदार एपिसोड्स दे।‘‘

एण्डटीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं‘ में नेहा पेंडसे जल्द ही अनिता भाबी के रूप में एंट्री करेंगीजिसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे होता है

No comments:

Post a Comment