Friday 28 May 2021

&TV's Bhabiji Ghar Par Hai Ki Surat Mein Shooting

 एण्डटीवी के शो ‘भाबीजी घर पर हैंष् की सूरत में शूटिंग।

 

शो हमेशा चलते रहना चाहिए लेकिन अधिक सावधानीसुरक्षा और सतर्कता के साथ। एण्डटीवी के शो ष्भाबी जी घर पर हैं‘ का सेट गुजरात के सूरत में   गया है। अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे), अनिता भाबी (नेहा पेंडसे), विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेखऔर मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौरका एक बार फिर से साथ में शूटिंग शुरू करने का इंतजार काफी लम्बा रहा है। और अब आखिरकार ऑन-स्क्रीन पडोसी और ऑफ स्क्रीन दोस्त दर्शकों को हंसाने और इस मजेदार सफर के आनंद को जारी रखने के लिए फिर से साथ  गए हैं।

शुभांगी अत्रे उर्फ अंगूरी भाबी ने कहाश्मैं अब पूरी तरह से ठीक हो गई हूंऔर मेरे प्यारे सह-कलाकारों के साथ यादगार पल बनाने में मैं अपनी पूरी एानर्जी लगा रही हूं। मॉडर्न कॉलोनी से लेकर सूरत के एक होटल तक अब हम असल जिंदगी में भी पड़ोसी बन गए हैं। यहां पर लोग बहुत ही विनम्र हैं और उन्होंने हर तरह से इस बात को सुनिश्चित किया है कि यहां पर हमारा प्रवास यादगार और सुरक्षित रहे। मुझे घर पर रहते हुए अपने परिवार की याद आती थीलेकिन वर्चुअली हम लगातार एक-दूसरे से जुड़े हुए थे।श् नेहा पेंडसे उर्फ अनिता भाबी ने कहाश्मैं सूरत में हूं और मैंने हमेशा से उस खूबसूरत कपड़ो के कलेक्शन को देखने का इंतजार किया है जिसके लिए ये शहर जाना जाता है। लेकिन मेरी और आसपास के लोगो की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए पूरी टीम खास ध्यान रख रही है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हमेंसख्त प्रोटोकॉल का पालन करने को दिया गया हैजो इस महामारी के बीच भी मुझे काम करने का भरोसा दिलाता है।श् दूसरी जगह पर आने का उत्साह व्यक्त करते हुएआसिफ शेख उर्फ विभूति नारायण मिश्रा ने कहाश्सच कहूँतो मैं काम करना बहुत मिस कर रहा था। यहां तक कि लॉकडाउन के दौरान भीमैं ऐसे किसी शूटिंग से जुड़ने की कोशिश कर रहा था जोकि घर से ही मैनेज हो सके। मैं सूरत में शूटिंग करके बहुत खुश हूं। यह एक बहुत ही खूबसूरत शहर हैय काश मैं सड़कों पर घूम सकता और उनके यहां के व्यंजन और लोकल स्वादिष्ट चीजों को ट्राय कर पाता। लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए हम अपने होटल के अंदर ही बंद रहते हैं।श् अपने उत्साह को आगे व्यक्त करते हुए रोहिताश्व गौड़ उर्फ मनमोहन तिवारी ने कहा, ‘‘मैं अपने ऑन-स्क्रीन परिवार के साथ वापस  गया हूं और इससे ज्यादा खुशी की बात मेरे लिए कोई और नहीं हो सकती। कई सालों तक इस टीम के साथ काम करने के बादहमें शूटिंग से एक लम्बा ब्रेक मिलाक्योंकि उनके पास पहले से ही एपिसोड्स  तैयार थे। लेकिन अब सब कुछ एक बार फिर पटरी पर लौटता हुआ दिख रहा है। जिन दर्शकों ने हमेशा हमें प्यार दिया उनके मनोरंजन के लिये हम पूरी मेहनत से शूटिंग करने के लिये तैयार हैं। हम कास्ट और क्रू की सुरक्षा को सुनिश्चित करते हुए सभी उपाय कर रहे हैं।श्

भाबीजी घर पर हैंष् के मस्ती से भरपूर एपिसोड्स देखें रात 10रू30 बजे हर सोमवार से शुक्रवार सिर्फ एण्डटीवी पर

No comments:

Post a Comment