Thursday 20 June 2019

कोलम्बिया एशिया हॉस्पिटल ने पूर्व सैनिकोँ के लिए आयोजित किया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर



·         इस शिविर का आयोजन एक्स-सर्विसमेन वेलफेयर एसोसिएशन के साथ मिलकर शहर के सैनिक भवन में आयोजित किया गया।
·         शिविर में बडी संख्या में 60 पूर्व सैनिकोँ और उनके परिवारजनोँ ने हिस्सा लिया
·         शिविर में हिस्सा लेने वालोँ के ब्लड प्रेशरब्लड शुगरकी जांच की गई और ओपीडी सेवाओँ एवम ईसीजी जैसे टेस्ट की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई।
गाज़ियाबाद20th June 2019:  कोलम्बिया एशिया हॉस्पिटल ने पूर्व सैनिकोँ के लिए आज सैनिक भवन में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया। शिविर का आयोजन एक्स सर्विसमेन वेलफेयर एसोसिएशन के साथ मिलकर किया गया था जिसमेँ बडी संख्या में 60 पूर्व सैनिकोँ और उनके परिवारजनोँ ने हिस्सा लिया।
शिविर में हिस्सा लेने वाले के हाई ब्लड प्रेशरब्लड शुगर आदि की जांच की गई और उन्हेँ ओपीडी एवम ईसीजी जैसे जांच की सुविधाएँ भी उपलब्ध कराई गईँ। इस कैम्प को एक नियमित कार्यक्रम में तब्दील करते हुए हर महीने के तीसरे शनिवार को इसका आयोजन किया जाने की उम्मीद है।
 जीवनशैली सम्बंधी बीमारियोँ के तेजी से हो रहे प्रसार को देखते हुए लोगोँ को अपने स्वास्थ्य पैरामीटर पर कडी नजर रखने और एक नियमित अंतराल में जांच कराते रहने की आवश्यकता हैताकि बीमारियोँ के खतरे से दूर रहा जा सके। लोगोँ की आज की बेहतरीन प्रतिक्रिया देखकर हमे बेहद खुशी हो रही है और लोग इस तरह की सेवाओँ की सुविधाजनक उपलब्धता से बेहद प्रभावी हैं। शिविर में आने वाले लोगोँ को यह भी बताया गया कि स्वस्थ्य जीवन जीने के लिए उन्हेँ अपने जीवनशैली में किस प्रकार के बदलाव लाने चाहिए।“ 

No comments:

Post a Comment