Thursday 21 January 2021

&TV | A bond so strong between Gracy Singh and Tanvi Dogra


ग्रेसी सिंह और तन्वी डोगरा के बीच है एक मजबूत रिश्ता

एण्डटीवी का पौराणिक शो ‘संतोषी मां सुनाए व्रत कथाएं‘ एक भक्त और भगवान के बीच के अटूट बंधन की कहानी को बयां करता है। पर्दे पर भक्त स्वाति की भूमिका (तन्वी डोगराऔर भगवान संतोषी मां की भूमिका (ग्रेसी सिंहने निभाई है। हालांकिइन दोनों के बीच का ये मजबूत रिश्ता  सिर्फ ऑन-स्क्रीन बल्कि ऑफ स्क्रीन भी देखने को मिलता है। स्वाति उर्फ तन्वी और संतोषी मांउर्फ ग्रेसी दोनों एक दूसरे के काफी करीब है और दोनों एक दूसरे की अक्सर प्रशंसाप्यार और एक-दूसरे के प्रति स्नेह व्यक्त करते हैं। वो एक-दूसरे से बातचीत करने में बहुत समय बिताते हैं और शूटिंग के दौरान कई ऐसी चीजे हैं जो दोनों में एक-जैसी है। अपने इस खूबसूरत बॉन्ड और दोस्ती पर बात करते हुएग्रेसी सिंह ने कहा, ‘‘तन्वी एक बहुत ही जोशीली और प्यारी लड़की है। मुझे उसका चंचल और सहज रवैया बहुत पसंद है। बहुत अच्छा लगता है जब आप अपने सह-कलाकार के साथ प्रोफेशनल की तुलना में व्यक्तिगत रूप से ज्यादा जुड़े होते हो। वह किसी भी चीज को बहुत जल्दी सीख लेती हैंऔर उनकी ये खासियत सभी को बहुत ही पसंद हैं। हमारी काफी चीजंे एक-दूसरे से मिलती जुलती हैंऔर हम एक-दूसरे के साथ घंटों बाते करते हैं। जैसी वो हैं मुझे वो बहुत ही पसंद हैं।‘‘ तन्वी डोगरा ने कहा, ‘‘मैं ग्रेसी मैम की बहुत बड़ी प्रशंसक हूंऔर मैंने हमेशा उन्हें एक सादगीसकारात्मकता और शांति का प्रतीक माना है। वह मेरे लिए मेरी प्रेरणा हैं। हमारे ब्रेक के दौरान उनके साथ समय बिताना मुझे बहुत ही अच्छा लगता हैऔर हम कई टॉपिक्स जैसे सिनेमानिर्देशनडांस और शो में हमारे किरदार के बारे में बातचीत करते हैं। उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ हैंऔर मैं उनकी खूबसूरती से बहुत प्रभावित हूं। वह मेरे लिए एक दोस्तफिलॉसफर और मार्गदर्शक हैं।‘‘

एण्डटीवी के ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं‘ में ग्रेसी सिंह और तन्वी डोगरा के भक्त और भगवान के बीच का रिश्ता देखिएहर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे।

No comments:

Post a Comment