Thursday 30 July 2020

इस अपूर्व समय में रक्षाबंधन पर अपने भाई-बहनों को शेमारू श्रीमद भगवद गीता स्‍पीकर का उपहार दें

यह दुनिया कहानियों में रची-बसी है। उनमें आपको खुशी और अद्भुत शांति व सुकून देने की जादुई शक्ति है। हर किसी के ज़ेहन में बचपन के ऐसे में लम्‍हें होते हैं जो याद आते हैंऔर खास तौर पर ऐसे लम्‍हेंजब आपके बड़े-बुजुर्ग आपको आपके भाई-बहनों के साथ बैठाकर कहानियां सुनाया करते थे। अक्‍सर ये कहानियां भगवद गीता से जुड़ी होती थीं। इस रक्षाबंधनअपने भाई-बहनों को शेमारू श्रीमद भगवद गीता स्‍पीकर भेंट कर उस गुजरे वक्‍त की सुखद यादों को फिर से उनके ज़ेहन में ताजा करें।

भगवान कृष्‍ण द्वारा वीर अर्जुन को दिये गये अद्भुत उपदेश का संकलनभगवद गीता इस मुश्किल समय में आपके भाई-बहन के मन में सकारात्‍मक सोच पैदा करने वाला एक अनुपम भेंट है। शेमारू एंटरटेनमेंट की प्रीमियम पेशकश - शेमारू श्रीमद भगवद गीता 

स्‍पीकर को एडवांस्‍ड तकनीक से डिजाइन किया गया हैजिसमें श्रीमद्भगवदगीता के श्‍लोक और अध्‍याय पहले से लोड हैं। इस डिवाइस का आकार व इसकी पैकेजिंग कमाल की है और देखने में यह हू-ब-हू इस पवित्र धर्मग्रंथ की तरह ही लगता है।

यह एक ऐसा अनूठा पीस है जो हर घर में अवश्‍य होना चाहिए। शेमारू श्रीमद भगवद गीता को आसानी से साथ ले जाया जा सकता है और बिना डेटा के उपयोग के इसे चलाया जा सकता है। इसके साथ आईआर रिमोट कंट्रोल और इन-बिल्‍ट एलईडी लाइट भी हैजिससे आप इसे सुनने का बेहतरीन अनुभव का आनंद ले सकेंगे। सुरेश वाडकररूप कुमार राठौड़ और सांज वी. जैसे दिग्‍गज कलाकारों ने इसे अपने सुमधुर सुरों में पिरोया है। यह हिंदीअंग्रेजी और संस्‍कृत तीनों भाषाओं में है और आप इनमें से अपनी किसी भी मनपसंद भाषा में सुन सकते हैं। ब्‍लूटूथ-समर्थित इस धार्मिक ऑडियो स्‍पीकर में जीवनोपयोगी सीखों का एक प्रमुख खंड हैजिसमें प्रेमसुखइच्‍छातनावक्रोधवितरागजिज्ञासा व अन्‍य विषयों पर गीता के उदाहरण दिये गये हैं।

प्रोडक्‍ट की मुख्‍य विशेषताएं निम्‍नलिखित हैं:

1        श्रीमद्भगवद्गीता की प्रमुख जीवनोपयोगी सीखें

2        100 विशेष कृष्‍ण भजन

3        लंबी बैटरी लाइफ - इसका प्‍लेबैक टाइम 10 घंटे तक का है

4        वाट के स्‍पीकर्स के साथ बेहतरीन ध्‍वनि

5        ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिए सहज स्‍ट्रीमिंग अनुभव

6        प्रेमसुखसुखइच्‍छातनावक्रोधक्रियात्‍मक संतुलनजिज्ञासानेतृत्‍व क्षमता और विश्‍वास पर जीवनोपयोगी सीखें

फुर्सत निकालें और शेमारू श्रीमद्भागवद्गीता का श्रवण कर आत्मिक सुख प्राप्‍त करें। इस स्‍पीकर की कीमत 4,100/- रु. है और यह अमेज़नफ्लिपकार्टटाटा क्लिकपेटीएम व devices.shemaroo.com जैसे सभी प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल्‍स पर उपलब्‍ध है। यह बड़े रिटेल स्‍टोर्स जैसे कि क्रोमारिलायंस डिजिटल और क्रॉसवर्ड के साथ-साथ भारत के लोकल रिटेल आउटलेट में उपलब्‍ध है। वीडियो के बारे में अधिक जानकारी हेतुइस लिंक पर क्लिक करें:https://we.tl/t-pa8K7n5Lcw

शेमारू एंटरटेनमेंट के विषय में:

शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड एक प्रमुख वैश्विक सामग्री बिजलीघर हैजिसने सामग्री स्वामित्वएकत्रीकरण और वितरण के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाई है। शेमारू बॉलीवुड उद्योग का एक प्रमुख हिस्सा रहा है और पिछले कुछ वर्षों में सबसे अच्छे प्रोडक्शन हाउस के साथ कई रिश्तों को बनाए रखने में कामयाब रहा है। 3700 से अधिक खिताबों के विविध और बढ़ते संग्रह के साथशेमारू ने 30 से अधिक देशों मेंकई भारतीय भाषाओं में ग्राहकों को प्रीमियम सामग्री और सेवाएं प्रदान की हैं। पांच दशक से अधिक समय तक ब्रांड के अस्तित्व के साथशेमारू फिल्मोंकॉमेडीभक्ति और बच्चों जैसी शैलियों में आयु समूहों में सामग्री वितरित करके उपभोक्ता पर्यावरण को बाधित करने का जवाब देने के लिए खुद को फिर से परिभाषित करना जारी रखता है। कंपनी की सहज क्षमता यह महसूस करने की क्षमता है कि एक दर्शक क्या उपभोग करेगाइसने न केवल यूट्यूबहॉटस्टारस्टार गोल्डज़ी सिनेमावोडाफोनरिलायंस जियोटाटा स्काई जैसे कुछ सबसे बड़े मीडिया प्लेटफार्मों के लिए एक विश्वसनीय भागीदार बनने में मदद की है। एप्पल आईट्यून्सएतिसलातलेकिन यह भी कि कभी नहीं सोचा के तरीके में किन्नरो मनोरंजन के अनुभव बनाने में मदद की है। आजकिमरो डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र में एक खिलाड़ी के रूप में विकसित हुआ है। ट्विटर पर #FilmiGaaneAntakshri के साथ लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में प्रवेशशेमारू के अपने डिजिटल फर्स्ट’ विजन के सच होने का प्रमाण है।

No comments:

Post a Comment