Tuesday 27 October 2020

कल्याण ज्वैलर्स ने जारी किया नया दिवाली कलैक्शन ‘अमेया’


कोरोना के लड़ाई में जुटे योद्धाओं को सलाम करते हुए #TraditionOfTogetherness दिवाली विज्ञापन लॉन्च किया

मुंबई, 27 अक्टूबर 2020 :- कल्याण ज्वैलर्स ने नए डिजिटल वीडियो अभियान के शुभारंभ के माध्यम से पर्व और उत्सव के अवसर पर पहने जाने वाले आभूषणों के अपने नवीनतम कलैक्शन ‘अमेया‘ को लॉन्च किया। इस साल त्योहारी सीजन के लिए, कल्याण ज्वैलर्स ने ‘300 किलोग्राम गोल्ड गिव अवे‘ अभियान के माध्यम से रोमांचक फेस्टिव ऑफर्स की घोषणा की। कल्याण ज्वेलर्स पर खरीदारी करने वाले ग्राहकों को उनकी खरीद के मुकाबले रिडीमेबल वाउचर या सोने के सिक्के प्राप्त होंगे। इन वाउचर्स के जरिए कुल 300 किलो सोने के उपहार दिए जाएंगे। अमेया कि नाम से पता चलता है, यह असीम संभावनाओं के बारे में है और शायद इसीलिए इस कलैक्शन में रूबी, पन्ना और मोती के दिलकश आभूषण सोने, हीरे और अन्य कीमती पत्थरों के साथ आते हैं। इस कलैक्शन में कस्टमाइजेशन का विकल्प भी है और इस तरह यह आपके सामने विभिन्न विकल्प प्रस्तुत करता है। प्राचीन डिजाइनों के साथ पारंपरिक रूपांकन, कुंदन और पोल्की का काम, विरासत से प्रेरित मंदिर डिजाइन, कीमती पत्थरों और बिना तराशे हीरे के साथ नक्काशी का काम इस कलैक्शन को अनूठा और अद्वितीय बनाते हैं।

कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘‘हम चाहते थे कि एक अद्भुत त्योहार यानी प्रकाश पर्व की उमंग और इसके उल्लास को दर्शाते हुए हमारा दिवाली कैम्पेन कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में जुटे हमारे फ्रंटलाइन कर्मचारियों की निस्वार्थ सेवाओं को स्वीकार करे और उन्हें सलाम करे। अमेया का अर्थ है असीम, अपने नाम के अनुरूप यह एक ऐसा कलैक्शन है जो उत्सव के दौरान पहने जाने वाले आभूषणों के रूप में अपार संभावनाएं उपस्थित करता है। इस साल हमारा यह नया पॉकेट फ्रेंडली कलेक्शन त्योहार के अवसर पर हमारी और से खास पेशकश है।‘‘

इस वीडियो में पड़ोसी परिवार अपने एक साथी परिवार के दीवाली समारोह को रोशन करने के लिए उसे उपहार देते हैं, जिसे पाकर उस परिवार का चेहरा खुशियों से खिल उठता है। इस अभियान के साथ कल्याण ज्वैलर्स ने यही संदेश देने का प्रयास किया है कि हम में से प्रत्येक को एक दूसरे का समर्थन करने के लिए हमेशा तत्पर रहना चाहिए और उत्सव की उमंग और उल्लास की भावना को जीवित रखते हुए हमें अपनेपन के साथ एक दूजे की सहायता करनी चाहिए।

अभियान के वीडियो लिंक पर क्लिक करेंः https://www.youtube.com/watch?v=DRrA5G6svgs

No comments:

Post a Comment